फ्रंट बंपर 2016 2017 2018 टोयोटा टकोमा एलईडी फॉग लाइट्स

T लाइट मोड्स M टोयोटा टैकोमा के लिए एलईडी फॉग लाइट्स, खराब मौसम में सुरक्षा बढ़ाते हैं।
, उच्च गुणवत्ता-डाई-कास्ट एल्यूमीनियम मिश्र धातु आवास, स्थिर गुणवत्ता वाले एलईडी चिप्स, अंतर्निहित ईएमसी फ़ंक्शन, जलरोधी, शॉकप्रूफ और धूल-सबूत, कुशल गर्मी लंपटता और शीतलन दक्षता है।
【प्लग और प्ले 4 H4 और H13 एडाप्टर शामिल हैं, आमतौर पर स्थापना को पूरा करने के लिए 15 मिनट या उससे कम में।
9 फिटमेंट -201 2016-2019 टोयोटा टैकोमा के लिए संगत

Description

हमारे टोयोटा टैकोमा के नेतृत्व में कोहरे की रोशनी को जलरोधी, शॉकप्रूफ और धूल-प्रूफ होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें कुशल गर्मी लंपटता और शीतलन दक्षता है, जो 50,000 घंटे से अधिक की सेवा जीवन है।

टोयोटा टैकोमा एलईडी फॉग लाइट्स की विशिष्टता

नमूना MS-TM1619
ब्रांड Morsun
कार बनाना टोयोटा टैकोमा के लिए
शक्ति 27 वॉट
वोल्टेज 9-32V
व्यास 99mm
लुमेन 2500LM
घर निर्माण की सामग्री डाई-कास्ट एल्यूमीनियम आवास
हाउसिंग कलर काला / क्रोम
जलरोधक दर IP67
प्रमाणपत्र IP67, CE, RoHS, डॉट, SAE
जीवनकाल 50,000 से अधिक घंटे
गारंटी 12 महीने

साज़-सामान

2016 टोयोटा टैकोमा

2017 टोयोटा टैकोमा

2018 टोयोटा टैकोमा

2019 टोयोटा टैकोमा

हमारे ऑटो प्रकाश व्यवस्था के लाभ

उच्च चमक

चालक आगे सड़क को स्पष्ट रूप से देख सकता है जब चमकदार सफेद रोशनी अंधेरे में पथ को रोशन करती है, इससे आपको सड़क पर सुरक्षा और अधिक आरामदायक ड्राइविंग अनुभव प्राप्त करने में मदद मिल सकती है। हमारे नेतृत्व में हेडलाइट्स ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बनाने और दिन और रात दोनों समय सुरक्षा और दृश्यता बढ़ाने के लिए अधिकतम दृश्यता प्रदान करते हैं।

उच्च गुणवत्ता की सामग्री

डाई-कास्ट एल्यूमीनियम मिश्र धातु आवास, उच्च गर्मी लंपटता प्रदर्शन और स्थिर गुणवत्ता, मोटी सील के रूप में अच्छा सील प्रदर्शन बिजली केबल प्लग से मिलकर बना था। वाटरप्रूफ डस्ट-प्रूफ, फॉग प्रूफ पर लंबे समय तक सेवा और अच्छा प्रदर्शन, बेहद कठोर वातावरण में इस्तेमाल किया जा सकता है।

सरल प्रतिष्ठापन

प्लग एंड प्ले, H4 और H13 एडॉप्टर शामिल हैं, आमतौर पर 30 मिनट या उससे कम समय में अपग्रेड किए गए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए, हमारे हेडलाइट्स में इंटीग्रेटेड बुलिट-इन EMC फंक्शन है।

वाइड उपयोग

हमारे सभी एलईडी हेडलाइट्स का उपयोग न केवल सभी प्रकार के वाहनों पर किया जा सकता है जो 7 इंच हेडलाइट्स, 9 इंच हेडलाइट्स, 4×6, 5×7 इंच हेडलाइट्स का उपयोग करते हैं, बल्कि नावों, ट्रैक्टरों, ट्रकों आदि के लिए काम रोशनी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

गुणवत्ता आश्वासन

आपकी संतुष्टि हमारी सबसे बड़ी चिंता है। हम हमेशा अपने ग्राहकों के लिए प्रकाश व्यवस्था के शिपिंग से पहले दोहरे गुणवत्ता निरीक्षण करेंगे।

लंबी सेवा जीवन

हमारे एलईडी ऑटो लाइटिंग सिस्टम में उत्कृष्ट प्रदर्शन है जैसे कि एंटी-शॉक, एंटी-रेन, एंटी-फॉग, IP67 वॉटरप्रूफ रेट, हीट डिसऑर्डर आदि, इसलिए हमारे एलईडी लाइटिंग का उपयोग 50,000 घंटे तक किया जा सकता है।

उत्पादन की प्रक्रिया

Morsun-Production-Process Morsun Led

मोरसन के बारे में

About-Morsun Morsun Led

मोरसन टेक्नोलॉजी एक पेशेवर निर्माता और जीप रैंगलर, हार्ले डेविडसन और अधिक के लिए एलईडी हेडलाइट्स, फॉग लाइट्स टेल लाइट्स के आपूर्तिकर्ता हैं। हम iso9001: 2000 गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली मानक का अनुपालन करते हैं, हमारे अधिकांश ऑटो प्रकाश प्रणालियों में CE, RoHS और TUV प्रमाणपत्र हैं। हम एक शक्तिशाली एलईडी आवेदन उत्पाद अनुसंधान जीजी amp है; ऑप्टिकल, इलेक्ट्रिकल, थर्मल और संरचनात्मक विशेषज्ञों से मिलकर विकास टीम।

हमने स्वचालित स्थैतिक प्रूफ और डस्ट प्रूफ उत्पादन कार्यशाला के निर्माण में लाखों डॉलर का निवेश किया है। सटीक ऑप्टिकल और थर्मल डिजाइन के साथ, हम जीप रैंगलर और हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिलों के लिए एलईडी हेडलाइट्स, फॉग लाइट्स, टेल लाइट्स, ऑफरोड लाइट बार के उद्योग में अग्रणी स्थान ले रहे हैं। हम एक पेशेवर निर्माता, सप्लायर और इस क्षेत्र में एलईडी ऑटो प्रकाश व्यवस्था के निर्यातक हैं। उत्पाद की गुणवत्ता, नवाचार, प्रौद्योगिकी और ग्राहक सेवा ने हमें जीप रैंगलर के लिए एलईडी ऑटो लाइटिंग के क्षेत्र में दुनिया भर में निर्विवाद नेताओं में से एक बना दिया है। जीजी उद्धरण की अवधारणा को वहन करना; गुणवत्ता पहले, ग्राहक सर्वोपरि, ईमानदारी और नवाचार जीजी उद्धरण; हमारे दिमाग में, हमारी कंपनी ने पिछले वर्षों में बहुत प्रगति हासिल की है। हमारे मानक उत्पादों को खरीदने के लिए ग्राहकों का स्वागत किया जाता है, या हमें OEM अनुरोध भेजे जाते हैं। आप हमारी गुणवत्ता और सेवा से प्रभावित होंगे।

[contact-form-7 id="e1623b0" title="Contact form 1"]