2018 जीप रैंगलर जेएल फेंडर स्मोक्ड एलईडी साइड मेकर लाइट्स

【सुरक्षा 【मुड़ते समय सड़क पर सुरक्षा बढ़ाना।
【प्लग और प्ले】 आमतौर पर स्थापना को पूरा करने के लिए 15 मिनट या उससे कम में।
【फिटमेंट eep जीप रैंगलर JL 2018 2019 के लिए संगत, जीप ग्लेडिएटर JT 2020

Description

ये 2018-अप जीप रैंगलर जेएल फेंडर स्मोक्ड एलईडी साइड मेकर लाइट्स आपको सड़क पर सुरक्षा बढ़ाने में मदद कर सकती हैं। जब आप साइड मेकर लाइट्स लगा रहे हैं तो दूसरे ड्राइवर आपको आसानी से ढूंढ लेंगे। उच्च गुणवत्ता वाले स्पष्ट / स्मोक्ड लेंस रोशनी में सुधार करते हैं और पूरी तरह से आंतरिक प्रकाश बीम के लिए सुरक्षा प्रदान करते हैं और आपको एक नया ड्राइविंग प्रकाश अनुभव प्रदान करते हैं। हमारे जीप रैंगलर फेंडर एलईडी साइड मेकर लाइट को वाटरप्रूफ, शॉकप्रूफ और डस्ट-प्रूफ बनाया गया है, जिसमें कुशल उष्मा अपव्यय और शीतलन दक्षता होती है, जो 50,000 घंटे से अधिक की सेवा जीवन प्रदान करती है।

TheJeep रैंगलर जेएल फेंडर के साइड साइड लाइट्स का वीडियो

जीप रैंगलर जेएल स्मोक्ड एलईडी साइड मेकर लाइट्स की विशिष्टता

नमूना MS-जीएल-ffl02
ब्रांड Morsun
कार बनाना जीप रैंगलर
वाट 3w
वोल्टेज 12v
लेंस का रंग स्मोक्ड
हल्का रंग अंबर
घर निर्माण की सामग्री पीसी
बीम प्रकार मुड़ने का सिगनल
लेंस सामग्री पीसी
जलरोधक दर IP67
प्रमाणपत्र IP67, CE, RoHS
जीवनकाल 50,000 से अधिक घंटे
गारंटी 12 महीने

जीप रैंगलर के लिए रंग बदलने के हेलोस के फायदे

ए। मूल डिजाइन केवल MORSUN से

ख। एम्बर जीजी amp; विकल्प के लिए स्मोक्ड लेंस

सी। अद्वितीय क्रिस्टलीय लेंस

साज़-सामान

2018 201 जीप रैंगलर जेएल

2020 जीप ग्लेडिएटर JT

उत्पादन की प्रक्रिया

Morsun-Production-Process Morsun Led

मोरसन के बारे में

About Morsun Technology Morsun Led

मोरसन टेक्नोलॉजी एक पेशेवर निर्माता और जीप रैंगलर, हार्ले डेविडसन और अधिक के लिए एलईडी हेडलाइट्स, फॉग लाइट्स टेल लाइट्स के आपूर्तिकर्ता हैं। हम iso9001: 2000 गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली मानक का अनुपालन करते हैं, हमारे अधिकांश ऑटो प्रकाश प्रणालियों में CE, RoHS और TUV प्रमाणपत्र हैं। हम एक शक्तिशाली एलईडी आवेदन उत्पाद अनुसंधान जीजी amp है; ऑप्टिकल, इलेक्ट्रिकल, थर्मल और संरचनात्मक विशेषज्ञों से मिलकर विकास टीम।

हमने स्वचालित स्थैतिक प्रूफ और डस्ट प्रूफ उत्पादन कार्यशाला के निर्माण में लाखों डॉलर का निवेश किया है। सटीक ऑप्टिकल और थर्मल डिजाइन के साथ, हम जीप रैंगलर और हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिलों के लिए एलईडी हेडलाइट्स, फॉग लाइट्स, टेल लाइट्स, ऑफरोड लाइट बार के उद्योग में अग्रणी स्थान ले रहे हैं। हम एक पेशेवर निर्माता, सप्लायर और इस क्षेत्र में एलईडी ऑटो प्रकाश व्यवस्था के निर्यातक हैं। उत्पाद की गुणवत्ता, नवाचार, प्रौद्योगिकी और ग्राहक सेवा ने हमें जीप रैंगलर के लिए एलईडी ऑटो लाइटिंग के क्षेत्र में दुनिया भर में निर्विवाद नेताओं में से एक बना दिया है। जीजी उद्धरण की अवधारणा को वहन करना; गुणवत्ता पहले, ग्राहक सर्वोपरि, ईमानदारी और नवाचार जीजी उद्धरण; हमारे दिमाग में, हमारी कंपनी ने पिछले वर्षों में बहुत प्रगति हासिल की है। हमारे मानक उत्पादों को खरीदने के लिए ग्राहकों का स्वागत किया जाता है, या हमें OEM अनुरोध भेजे जाते हैं। आप हमारी गुणवत्ता और सेवा से प्रभावित होंगे।

[contact-form-7 id="e1623b0" title="Contact form 1"]