2018 जीप जेएल के लिए एलईडी टेल लाइट

जीप जेएल टर्न सिग्नल के लिए नई एलईडी टेल लाइट जीप जेएल टर्न सिग्नल के लिए रिवर्स ब्रेक लाइट का नेतृत्व किया

Description

जीप जेएल के लिए 2018 एलईडी टेल लाइट

मॉडल नं .: MS-JL-TL01 रंग: धूम्रपान निविड़ अंधकार दर: IP67 ईएमसी: बिल्ट-इन

वाट क्षमता: 30 डब्ल्यू

संस्करण: यूएस / ईयू वारंटी: 12 महीने वोल्ट: 12 वी
DRL वाट क्षमता: / प्रमाण पत्र: SAE, DOT, E9 MOQ: 1 बॉक्स जीवन काल: span50,000 बजे

उत्पाद सुविधा

1. जीप जेएल के लिए इस 2018 एलईडी टेल लाइट की जीवन अवधि 50,000 घंटे तक है।

2. पूर्ण एलईडी प्रकाश स्रोत मूल पूंछ रोशनी की तुलना में उज्जवल है, जो आपकी कार के पीछे चमकदार और उत्कृष्ट रोशनी दोनों प्रदान करता है।

3. जीप जेएल मूल टेल लाइट्स के लिए एक सही प्रतिस्थापन, जो टर्न सिग्नल लाइट, ब्रेक लाइट और बैक अप रिवर्स लाइट के रूप में हो सकता है।

4. हमारे उत्पाद को विशेष रूप से जीप रैंगलर जेएल मॉडल पर उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें रूबिकन सहारा स्पोर्ट, ड्राइवर साइड और पैसेंजर साइड शामिल हैं।

उत्पाद वर्णन

जीप जेएल के लिए यह 2018 एलईडी टेल लाइट धुएं से ढकी हुई है, जो किसी भी तरह की कार को फिट कर सकती है। इसके अलावा, इसमें असेंबली में सभी फ़ंक्शन हैं जो फ़ैक्टरी टेल लैंप करते हैं। फ़्लिकर को रोकने के लिए एक पूर्व-स्थापित लोड रोकनेवाला है। इसके अलावा, यह उन्नत सामान और aftermarket प्रतिस्थापन किया जा सकता है। इसके अलावा, हम वादा करते हैं कि सभी सामग्रियों ने उच्च प्रदर्शन के साथ अंतरराष्ट्रीय मानकों को पार कर लिया है।

साथ ही, असाधारण मौसम और प्रभाव प्रतिरोध को सुनिश्चित करने के लिए भारी शुल्क वाले आवास बेहतर प्लास्टिक से बने होते हैं। और यह वर्षों तक लोगों की सेवा करेगा। यदि आप कोडांतरण में अच्छे नहीं हैं, तो हमारा उत्पाद सही विकल्प है। मूल पूंछ रोशनी से प्लास्टिक ब्रैकेट का उपयोग करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आवश्यक ड्रिलिंग या बाहरी तारों के बिना केवल 10 मिनट या उससे कम समय लगता है।

工厂 和 办公室 1 Morsun Led

认证 Morsun Led

生产 流程 2 Morsun Led

[contact-form-7 id="e1623b0" title="Contact form 1"]